CG NEWS : जशपुर का बेटा IPL में दिखायेगा दम…. इस टीम में हुआ शामिल… 135 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से फेंकते हैं गेंद…

Telegram Group Follow Now

जशपुर 15 मार्च 2023 जशपुर जिले के तपकरा के रहने वाले युवा क्रिकेटर प्रशांत साय पैंकरा का चयन IPL में खेलने के लिए हुआ है। प्रशांत मुंबई इंडियंस टीम की ओर से खेलेंगे। प्रशांत के चयन से न सिर्फ जशपुर बल्कि पूरे प्रदेश के खेलप्रेमियों में खुशी का माहौल है।

फरसाबहार ब्लॉक के तपकरा में रहने वाले युवा खिलाड़ी प्रशांत के माता-पिता का कहना है कि उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा कि उनके बेटे को इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। उनके पिता परमेश्वर साय पैंकरा ने कहा कि तपकरा जैसे छोटे से गांव में रहते हुए उनके बेटे का चयन आईपीएल में हुआ है, इससे वे गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। वहीं मां अनुजा ने कहा कि हमें अपने रिश्तेदारों, परिचितों और अन्य लोगों से लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं।


IPL में चयनित खिलाड़ी प्रशांत साय को संसदीय सचिव छत्तीसगढ़ शासन व कुनकुरी विधायक यूडी मिंज ने भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रशांत ने अपनी प्रतिभा, कौशल, लगन और क्षमता से जशपुर समेत प्रदेश का मान बढ़ाया है। जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष एलडी बंजारा, सचिव अनिल श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी मो. अफरोज खान ने आइपीएल में प्रशांत पैकरा के चयन पर बधाई देते हुए कहा कि यह जशपुर के लिए गर्व का क्षण और शानदार उपलब्धि है।

NW News